Type Here to Get Search Results !

HINDI WISHES FOR BIRTHDAY The Best Ever!

Hindi wishes for birthday :- Birthday comes once a year. Happy greetings to your friends. and family on this occasion.Wish you a very happy birthday. Happy Birthday Wishes In Hindi Shayari. You will found here birthday status image, quotes, SMS for your friend or relatives. Which you can share Whats app, Facebook, Instagram, You can wish by messaging.

 
hindi wishes for birthday


Hindi Wishes for Birthday :- 🎂🎂जन्मदिन की शुभकामनाएं!!! 🎂मुझे आशा है कि यह आपके सबसे महान, अब तक का सबसे शानदार साल है!🎂


  1. 🍥एक जन्मदिन वर्ष के सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है 🎂🎂 हो सकता है कि आपका जीवन जीने की रोशनी और हंसी की चमक से भरा हो🎂
  2. 🌺🍅🍉गुलाब लाल और बैंगनी रंग के हो सकते हैं,🍝🍝🍜 लेकिन आपने शर्म से इंद्रधनुष में सभी रंग डाल दिए। सबसे उज्ज्वल, सबसे अच्छे व्यक्ति को मैं जानता हूं कि जन्मदिन मुबारक हो!🍒🍊🍈
  3. 🍛🍒🍑🍟 मेरा जीवन आपके और आपकी अद्भुत ऊर्जा के 🍜🍈बिना समान नहीं होगा। आपको आज और हमेशा खुशियों की कामना।🍥🍝🍝
  4. 🍛एक जन्मदिन उत्सव का समय होता है- यह किसी विशेष के जीवन का जश्न मनाने का समय होता है। यहाँ आपको अपने विशेष दिन पर प्यार, खुशी और ढेर सारी खुशियाँ मिल🍜🍓 रही हैं।
  5. 🍎🍆🍄घुमावदार सड़क पर जो जीवन है, आप वही हैं जिसके साथ मैं सवारी करना चाहता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!🍈🌼🍋

Hindi wishes for birthday 2019 and 2020


OMG! The Best HINDI WISHES FOR BIRTHDAY Ever!

  1. 🍏🍅🌼यह वर्ष आपके लिए एक सफलता वर्ष हो सकता है! मुझे उम्मीद है कि आपके सभी सितारे चमकते रहेंगे और आपके सबसे बड़े सपने सच होंगे। 🍙एक और महान वर्ष पर बधाई🍙🍇🍕
  2. 🍜🍒🍓आपके आगे का मार्ग आपके लिए सभी प्रेम और सफलता से भरा हो सकता है। मेरे लिए आप सभी का धन्यवाद।🍔🍔🌽
  3. 🍚हर बार जब आप एक मोमबत्ती को उड़ाते हैं🍒 तो यह उस दूसरे वर्ष को चिह्नित करता है जिसे आपने अपनी विनम्र उपस्थिति के साथ दुनिया में योगदान दिया है। 🍐🍔🍝उसके लिए धन्यवाद और जन्मदिन मुबारक हो!🍆🌾🌼

happy birthday wishes in hindi for friend

OMG! The Best HINDI WISHES FOR BIRTHDAY Ever!

  1. 🍮🍇जन्मदिन की शुभकामनाएं! आप केवल एक बार युवा हैं इसलिए इसका पूरा आनंद लें। समय बहुत तेजी से गुजरता है और आप इन वर्षों में वापस नहीं आते हैं।🍦🌾
  2. 🍄🍎🍅🍇किसी ऐसे व्यक्ति को जन्मदिन की बधाई, जिसके बिना 🍏🍑मैं जीवन की कल्पना नहीं कर सकता था। तुम एक अलग तरह के हो! सब कुछ के लिए धन्यवाद, और आज अपने विशेष दिन का आनंद लें।🍈🍈
  3. 🍕🍞🍨अतीत को भूल जाएंय भविष्य के लिए तत्पर हैं, सबसे अच्छी चीजों के लिए अभी आना 🍒🍈बाकी है।
  4. 🍆🍒 एक और वर्ष पुराने का अर्थ है एक 🍅🍈और वर्ष समझदार, और अधिक गर्म। खुशी है कि आप अपने ज्ञान को हमारे साथ साझा करने के लिए पैदा हुए थे। जन्मदिन मुबारक हो 🍜🍒🍇

    मेरी बेटी को जन्मदिन मुबारक हो। मुझे जानने के लिए धन्यवाद जैसे कोई और नहीं करता है!

    🍱🍧जन्मदिन की शुभकामनाएं! हम् ... आप इतने बूढ़े होते जा रहे हैं, मुझे डर लगने लगा है कि अगर आपने एंटिक्स की नीलामी में प्रवेश किया, तो लोग वास्तव में आप पर बोली लगा सकते हैं🍧🍝

                               1st birthday wishes in hindi 


  1. 🍚🍒मेरे पास आपका दिल है और मैं इसे हमेशा 🍦सुरक्षित रखूंगा। मुझे पता है कि तुम मेरे साथ भी ऐसा ही कर रहे हो। जनम दिन अच्छा रहे जानेमन!🍒🍈🍊
  2. 🍤🍜कई साल पहले, मैंने एक गिरते हुए सितारे को देखकर एक इच्छा की। यह इच्छा तब पूरी हुई जब आपने अपना शेष जीवन मेरे साथ बिताने का फैसला किया। 🍤🍈मेरे जीवन में सबसे खूबसूरत व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं! मैं तुम्हे हमेशा प्यार करूंगा!🍝🍝
  3. 🍞🍔मैं एक बेहतर दोस्त की कल्पना नहीं कर सकता था। सभी यादों के लिए धन्यवाद! जन्मदिन की शुभकामनाएं!🍦🍓
  4. 🍛आपका दिल हमेशा आपको खुशी के तुच्छ रूप को खोजने के लिए मार्गदर्शन करता है- क्योंकि आप इसके लायक हैं। शुभकामनाएँ!🍬🍥
  5. 🍝🍑🍉चाहे मैं कितना भी बड़ा हो जाऊँ, फिर भी ऐसा लगता है कि हम कल छोटे थे। मुझ तुमसे बहुत प्यार है। जन्मदिन की शुभकामनाएं!🐈🐔
  6. 🐜जन्मदिन मुबारक हो, प्रतिभा! आशा है कि यह अभी तक का सबसे अच्छा है!🐚🐘🐓
  7. 🍹🍰आज शानदार दिन है। तुम इसके लायक हो! अपनी दोस्ती के लिए धन्यवाद - इसके बिना, मैं बहुत कम खुश हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!🍯🍜
  8. 🍟🍋मुझे इस दिन को एक खास दोस्त के साथ मनाने में खुशी हो रही है। जन्मदिन की शुभकामनाएं!
  9. मुझे आपके साथ जश्न मनाना बहुत पसंद है। जन्मदिन मनाने और हमें एक कारण देने के लिए धन्यवाद।🐀🍞🍚
  10. 🍙🍧अपने भविष्य के लिए लॉन्च पैड के रूप में आज देखें- यह बहुत बढ़िया है!🍧🍝
  11. 🍷🍤🍥जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपका दिन ढेर सारा प्यार और खुशियों से भरा हो।🍤🍧
  12. 🎂🎂जन्मदिन का मतलब है कि आप एक साल के हैं, लेकिन जन्मदिन की पार्टी का मतलब है कि आप 10 साल छोटे हैं। समारोह का आनंद लें!🍮🍒🍝
  13. 🍺🍰🐆मोमबत्तियों को प्रकाश दें और अपने जीवन के इस विशेष दिन को मनाएं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।
  14. आप बहुत खास हैं और इसीलिए आपको अपने प्यारे चेहरे पर बहुत सारी मुस्कान के साथ तैरने की जरूरत है। जन्मदिन की शुभकामनाएं।🎂
  15. 🍼🍻🍼विशेष दिन, विशेष व्यक्ति और विशेष उत्सव। इस आने वाले वर्ष में आपके सभी सपने और इच्छाएं पूरी हों। जन्मदिन की शुभकामनाएं।🎂🍻🐇
  16. 🍻🐊🎂तुम मेरे सच्चे दोस्त हो आप हमेशा मेरे साथ थे, आपने मेरा समर्थन किया, आपने मुझे नीचे ले जाने पर मुझे बढ़ावा दिया। मेरे ऐसे दोस्त होने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन की शुभकामनाएं।🎂🐈🐝

Birthday Wishes in English


  1. 🐅hope your birthday is very funny and rainbow and full of joy with love! I am wishing you lots of wishes on your special day.🐒
  2. 🎂I hope you have a great and special day today and the year ahead is full of many blessings for you. Happy Birthday! 🎂

  3. 🎂Wishing you a many many happy returns of the day  May all your dreams come true, happy birthday!🍼🐉
  4. 🐈🐆Many many  Congratulations on your birthday! Wishing you a special day.🐑🐀🎂
  5. 🍻🍼🎂Wishing you a very special and a wonderful birthday year for you!🐛🐔🐒



  1. A very very happy birthday warmest wishes for you
  2. 🐤🐒Happy Birthday! I hope you have a wonderfully special day that the year ahead is full of fun and adventure.🐜🐧
  3. 🐷🐛🐜Happy Birthday! Wishing you a beautiful special day that many many blessings for the year 🐱🐤
  4. 🐚🐶May your birthday be Funny and sunny with fun and laughter. Have a great day!🐥🐓🐜
  5. 🎂Congratulations on your own birthday! 🎂Sending you lots of love and good wishes for you🐮🐛
  6. 🐒🐏🐣Many happy returns to you on your birthday! We hope you have a wonderful and special 🎂 day fun with your friends, family, and great cake!🎂
  7. 🎂🎂Happy Birthday to my best buddy! we hope you have a good one. forever🐆🐇🎂

happy birthday wishes in Hindi Shayari

happy birthday wishes in hindi shayari

  1. 🎂🎂मेरे सुंदर, जन्मदिन मुबारक हो! शब्द कभी भी पूरी तरह से वर्णन नहीं कर सकते कि आप मेरे लिए क्या मतलब है। मेरा दिल चुराने के लिए धन्यवाद, और इसकी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए। आज का दिन उत्तम है।🐮🐩🐊
  2. 🍮🐈इस साल सबसे अच्छी चीजें आनी बाकी हैं, हर दिन को विशेष माना जाता है! 🎂🎂जन्मदिन की शुभकामनाएं!🎂
  3. 🎂🎂एक और जन्मदिन का मतलब है कि 🎂🎂आपकी जीवन यात्रा अधूरी है, हो सकता है आपका मार्ग सफलता के साथ प्रशस्त हो और प्यार से निर्देशित हो। शुभकामनाएं, मेरे दोस्त।🐓🐏🐣
  4. 🍨🍐🍛कड़ी मेहनत। जम के खेलो। बहुत सारा केक खाया। यह आपके जन्मदिन और जीवन के लिए एक अच्छा आदर्श वाक्य है।🐉🐏
  5. 🍮🍩मेरी कीमती बहन को जन्मदिन की बधाई। हमेशा मेरे लिए वहां रहने के लिए धन्यवाद - मैं आपको मानता हूं।🐀🍨🐛
  6. 🍩🍩अपना जन्मदिन मनाना वैसे ही है जैसे किसी मित्र का जन्मदिन मनाना मुझे पसंद नहीं है।🎂🎂
  7. 🍯🍜🍦मुझे उम्मीद है कि आपका विशेष दिन आपके लिए ढेर सारी खुशियां, प्यार और मस्ती लेकर आएगा। आप उनके बहुत लायक हैं। का आनंद लें!🍯🍱🍩
  8. 🍲🍲आपका जन्मदिन बहुत शानदार हो। मैं आपके हर दिन को बहुत सारे प्यार, हँसी, खुशी और धूप की गर्मी से भरा होने की कामना करता हूं।🍩🐆
  9. 🐀🍳आपका आने वाला साल आपको मुस्कुराहट की खुशी, प्यार की भावना और इतने पर आश्चर्यचकित कर सकता है। मुझे आशा है कि 🐐🐛आप हमेशा के लिए संजोने के लिए बहुत सारी मीठी यादें पाएंगे। जन्मदिन की शुभकामनाएं।🎂🎂



 wishes for birthday in hindi

wishes for birthday in hindi

  1. 🍙🍎🍑आपके विशेष दिन पर, मैं आपको शुभकामनाएँ देता हूँ। मुझे उम्मीद है कि यह अद्भुत दिन आपके दिल को खुशी और आशीर्वाद से भर देगा।🎂🍩🍺
  2. 🐅🍱तुम हमेशा मेरे लिए वहाँ रहे हो, और मैं हमेशा तुम्हारे लिए रहूँगा। जन्मदिन की शुभकामनाएं!
  3. आपके प्यार के बिना जीवन व्यर्थ होगा। मैं हमारे अविश्वसनीय कारनामों के लिए हमेशा आभारी हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!🐏🐉🎂
  4. 🐵🐷🐹खुशी के लिए ऊंची उड़ान भरें और अपने सपनों को पूरा करें। जन्मदिन की शुभकामनाएं!🎂🐓

  5. 🐉🎂🐓आप जैसा मित्र सबसे सुंदर हीरे से अधिक अनमोल है। आप न केवल मजबूत और बुद्धिमान हैं, बल्कि दयालु और विचारशील भी हैं। आपका जन्मदिन आपको मुझे दिखाने का सही अवसर है और मैं अपने जीवन में आपके प्रति कितना आभारी हूं।🐙🐐🐑
  6. 🎂🎂एक केक के लिए कई मोमबत्तियाँ? चलो इसका सामना करते हैं, आप बड़े हो रहे हैं:) जन्मदिन मुबारक हो भव्य!🎂🎂
  7. 🐙🐤🐡क्या वास्तव में आपको दोस्तों से अलग कर सकता है? यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं जिसे आप प्यार करते हैं, तो क्या आप पहले से ही वहां नहीं हैं? जन्मदिन मुबारक हो प्रिय!🐒
  8. 🐙🐑🐤🐎आयु केवल वर्षों की संख्या है जब दुनिया आपको आनंद दे रही है। जन्मदिन की शुभकामनाएं!🐘🐜🐮
  9. 🎂🎂जन्मदिन की शुभकामनाएं! आप जितने चमकदार, चुलबुले और प्यारे रहें।🐞🐔
  10. एक राजनयिक एक ऐसा व्यक्ति होता है, जो हमेशा एक महिला का जन्मदिन याद रखता है, लेकिन कभी उसकी उम्र याद नहीं रखता।🐻🐝🐛

happy birthday status in hindi 2019 - 2020 

happy birthday status in hindi 2019 - 2020
🍸🐐मेरे सबसे प्यारे भाई, मुझे लगातार प्रेरणा देने के लिए धन्यवाद।🎂🎂 आपका हमेशा दिल में मेरा सबसे अच्छा हित है और इसका मतलब है दुनिया! जन्मदिन की शुभकामनाएं।🐡🐜


🐏🐐🐐आपके पास दुनिया का सबसे बड़ा दिल है! मुझे इसमें रखने के लिए धन्यवाद। माँ जन्मदिन की शुभकामनायें!🎂🍳

🐈🍱🍹मेरे प्यारे, जन्मदिन की शुभकामनाएं। मुझे आशा है कि आपके पास वास्तव में जादुई दिन 🐓🎂🐨है!


🍻🐐🐛🐝मुझे उम्मीद है कि आज आपका सबसे अच्छा जन्मदिन होगा। मुस्कुराते रहो!🐇🐇

🐗🐆🐚आप सबसे प्यारी और सबसे प्यारी प्रेमिका हैं जिसे एक आदमी कभी मांग सकता है। मेरे जीवन के एक और सच्चे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो! मैं तुमसे प्यार करता हूँ हमेशा सच रहेगा वादा करता हूँ!🐛🐒🎂

🐪🐗🐍आप के इस बेहद खास दिन पर आपको हार्दिक शुभकामनाएँ! आप मेरे लिए एक महान प्रेरणा और रोल मॉडल हैं। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें मेरे प्रिय मित्र!🐒🍼🍺



you may also like this visit here
  1. birthday status for brother in hindi attitude
  2.  funny birthday shayari for best friend
  3.   good moringing sms and quotes