Type Here to Get Search Results !

BEST sad fb whatsapp status in hindi languages

Are you looking for whatsapp status for your social media i.e, facebook, whats-app., pintrest. you are the right place , where i will share you best sad fb whatsapp status in hindi languages. 

sad fb whatsapp status in hindi


👸खुदा कि बंदगी कुछ अधुरी रह गयी,
तभी तेरे मेरे बीच ये दूरी रह गयी.💗👱

👻 जो जैसा है….उसे वैसा ही अपना लो,
रिश्ते निभाने आसान हो जायेंगे.💤👻

💤💘क्यों भरोसा करते हो गैरो पर,💣
जबकि आप को चलना है खुद के पैरो पर.😚💬😀

😆💃💤😀मैं खुद भी अपने लिए अजनबी हूं,
मुझे गैर कहने वाले.. तेरी बात मे दम है.

💣💘काश तू मेरीआँखों का 💟आँसू बन जाए,
मैं रोना ही छोड़दूँ तुझे खोने के डर से.💤😁
 
😀अफवाह थी कि मेरी तबीयत खराब है,
लोगों ने पूछ पूछकर बीमार कर दिया.😈💥
sad fb whatsapp status
😏😋लो खत्म हुई रंग-ऐ-गुलाल की शोखियां,
चलो यारो फिर बेरंग दुनिया में लौट चलें.😧😕

😑😖ढूढ़ने चले हो हमसे बेहतर ?😉😁
तलाश हमसे शुरू होकर हम पे ही ख़त्म हो जाएगी.

😐😒इंसानियत दिल में होती है हैसियत में नहीं,
ऊपर वाला कर्म देखता है वसीयत नहीं.😦😟

😜💤कितने ही दिल ◆♥ तोड़ती है ये फरवरी,
यु ही नही बनाने वाले ने इसके दिन घटाये होंगे.😔
BEST sad fb whatsapp status
😝😌😖कमाल की मोहब्बत थी उसको हमसे,
अचानक ही शुरू हुई और बिन बतायें ही ख़त्म.

😓💙कुछ लम्हे गुजारे है, तुमने मेरे साथ,
तुम उन्हे वक्त कहती हो ओर हम उन्हे जिदगी कहते है.😒💣💤

💪💙दूरियां जब बढ़ी तो गलतफहमियां भी बढ़ी,
फ़िर तो उन्होने वो भी सुना जो मैने कहा ही नहीं.

💩💗तुम मुझ पर लगाओ..हम तुम पर लगायें,ये
ज़ख्म मरहम से नही…तो इल्ज़ामों से भर जायेंगे.😐💙👴
sad fb whatsapp status in hindi
😒💙बहुत रोका दिल को मगर, कहाँ तक रोकता,
मौहब्बत बढ़ती ही गयी, तुम्हारे नख़रों की तरह.💖👼

💟💘लफ्ज ही तो हैं जो सहारा देते हैं वरना
कितने ही दोस्त बने ऐसे जो जरूरत पर किनारा कर लेते हैं.

💥👼बहुत ख़ास थे कभी नज़रों में किसी के हम भी,😂
मगर नज़रों के तकाज़े बदलने में देर कहाँ लगती है.😇😀
sad fb whatsapp status in hindi
😉💚मोहब्बत का नतीजा, दुनिया में हमने बुरा देखा,
जिन्हे दावा था वफ़ा का, उन्हें भी हमने बेवफा देखा.

💟💚निकले हम दुनियां की भीड़ में तो पता चला,
की हर वो शख्स अकेला है जो दुसरो पर भरोसा करता.😈💢

😐😀सुनो जान अगर दूरियों से तुम्हारी मुस्कराहट लौट आये,
तो तुम्हे हक़ है उतनी ही दुरिया बनालो हमसे.😓😁

😓💦निकले हम दुनियां की भीड़ में तो पता चला,
की हर वो शख्स अकेला है जो दुसरो पर भरोसा करता.😕😁
BEST sad fb whatsapp status in hindi languages
💅💅💇सुनो जान अगर दूरियों से तुम्हारी मुस्कराहट लौट आये,
तो तुम्हे हक़ है उतनी ही दुरिया बनालो हमसे.

बहुत थक सा गया हूँ खुद को साबित करते करते,😓💣💣
मेरे तरीके गलत हो सकते है मगर मेरी मोहब्बत नही.

😥😕हम तो पागल हॆ जो शायरी मे ही दील की बात कह,
देते हॆ लोग तो गीता पे हाथ रख के भी सच नही बाेलते.😟😕
BEST sad fb whatsapp status in hindi languages
ज़िंदगी भी विडियो गेम सी हो गयी है साला एक लैवल क्रॉस करो तो,
अगला लैवल और मुश्किल आ जाता हैं.

😋😟शायद लोगों की नजरो में हमारी कोई किंमत ना हो,
पर कोई तो होगा जो हमारा हाथ पकड़कर खुद पे नाज़ करेगा.😓

😕न जाने कितनी अनकही बातें, कितनी हसरतें साथ ले जाएंगे,😡
😚लोग झूठ कहते हैं कि खाली हाथ आये थे, खाली हाथ जाएंगे.😞
BEST sad fb whatsapp status in hindi languages
उनकी जब मर्ज़ी होती है तो वो हमसे बात करते है,
हमारा पागलपन तो देखिये, हम पूरा दिन उनकी मर्ज़ी का इंतज़ार करते है.

😑💦ऐ मेरा जनाज़ा उठाने वालो, देखना कोई बेवफा पास न हो,
अगर हो तो उस से कहना, आज तो खुशी का मौका है, उदास न हो.😅

उनकी गलियों में ‘सफाई अभियान’ जरा ध्यान से चलाना यारों,
शायद बिखरे सपनों के मलबे के साथ मेरे दिल के टुकड़े भी मिले.😜😊😊
sad fb whatsapp status in hindi

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.