Type Here to Get Search Results !

Best happy b day status in hindi language facebook

happy b day status in hindi

Best happy b day status in Hindi language facebook

Happy b day status in the Hindi language is here. all birthday wishes are the best collection which you may be like this. In this post, all are wishes for birthday. 

  1.  मेरे प्रिय मित्र, आपका विशेष दिन सुंदर, जादुई और अविस्मरणीय क्षणों से भरा हो सकता है!
  2. आयु एक ऐसी चीज है जो तब तक मायने नहीं रखती है जब तक कि आप पनीर नहीं हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!
  3. इस साल मेरे जन्मदिन पर कोई रेस्तरां नहीं जा रहा है, मुझे वास्तव में हैप्पी बर्थडे गीत से नफरत है।
  4. उम्र सख्ती से मन की बात है। यदि आप बुरा नहीं मानते हैं, तो कोई बात नहीं है। जन्मदिन की शुभकामनाएं!

  5. मेरे एक और एकमात्र माँ के लिए एक अद्भुत, जादुई, तेजतर्रार और हर्षित जन्मदिन की शुभकामनाएं, ईश्वर उन्हें एक दिन मेरे साथ रहने के लिए आशीर्वाद दे। मैं तुमसे प्यार करता हूँ!
 

happy bday status in Hindi, birthday wish status, happy birthday wishes SMS in hindi, birthday 
wishes in Hindi language, birthday massage. 

happy b day status in hindi
  1. अपने जीवन के हर पल का आनंद लें, हर दिन आपके लिए कुछ नया और रोमांचक लेकर आएं, यह जन्मदिन आपके लिए अद्भुत हो
  2. आपका जन्मदिन प्यार की गर्म धूप और हँसी के चमकीले इंद्रधनुषी रंगों से भरा हो। जन्मदिन की शुभकामनाएं
  3. लॉटरी जीतना मेरी जन्मदिन की कामना है। यदि यह व्यवस्था नहीं की जा सकती है, तो मैं उपहार कार्ड स्वीकार करता हूं।
  4. आप एक शानदार दोस्त हैं! आपके जन्म की तारीख हर किसी के लिए अतिउत्साह लाता है जो आपको जानता है!
    happy b day status in hindi
  5. आप बहुत खास हैं और इसीलिए आपको अपने प्यारे चेहरे पर बहुत सारी मुस्कान के साथ तैरने की जरूरत है। जन्मदिन की शुभकामनाएं।
  6. एक पुरुष / महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं वह एक संग्रहालय में रखे जाने के योग्य है। , आप आज एक पूर्ण-बूढ़े आदमी / महिला बन गए हैं, लेकिन मैं आप सभी से प्यार करता हूँ।
  7. लॉटरी जीतना मेरी जन्मदिन की कामना है। यदि यह व्यवस्था नहीं की जा सकती है, तो मैं उपहार कार्ड स्वीकार करता हूं।
  8. मुझे पता है कि एक अद्भुत शिक्षक को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। अपने क्षितिज को व्यापक बनाने और अपने आसपास की दुनिया पर सवाल उठाने के लिए हमें चुनौती देना जारी रखें। हम आपके जीवन के लिए आभारी हैं
  9. एक प्यारी आत्मा को जन्मदिन मुबारक हो, आप हर अच्छी चीज के लायक हैं जो आपके रास्ते में आती है। एक विस्फोट किया!
  10. कृपया, इस वर्ष केक पर जन्मदिन की मोमबत्तियाँ नहीं! दमकलकर्मियों ने कहा कि वे फिर से वापस आने से इनकार करते हैं।
    happy b day status in hindi
  11. आपकी प्यारी मुस्कान कभी फीकी नहीं पड़ सकती। मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं और शुभकामनाएं देता हूं। आपको शुभ आशीर्वाद।
  12. जैसा कि आपका जन्मदिन प्रत्येक वर्ष गोल हो जाता है, नए अवसर शुरू करने के लिए इस अवसर के लिए आभारी रहें। जन्मदिन की शुभकामनाएं!
  13. मेरी प्यारी दादाजी को जन्मदिन की बधाई! मैं आपकी जिज्ञासा और बहुत मजेदार चुटकुलों की प्रशंसा करता हूं। , आप लंबे समय तक और अच्छे स्वास्थ्य में रह सकते हैं और खुशी का अनुभव कर सकते हैं। बहुत प्यार।
  14. चलो सूर्य के प्रत्येक स्वर्ण किरण को सफलता, खुशी और समृद्धि 4u की शुभकामनाओं के साथ यू तक पहुंचाते हैं, आपको एक सुपर डुपर हैप्पी बर्थडे की शुभकामनाएं!
  15. आपके लिए एक पति के रूप में शादी करना बहुत मुश्किल है क्योंकि जब अन्य महिलाएं आप पर थिरकती हैं तो मेरी इच्छा होती है कि मैं कुंग फू को जानूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।
  16. आपको एक सुंदर जन्मदिन की शुभकामनाएं और मुझे आशा है कि आप अपने जीवन में जो कुछ भी चाहते हैं उससे दोगुना मिलेगा। जन्मदिन की शुभकामनाएं!
    happy b day status in hindi
  17. मेरी प्यारी मई को एक शानदार और धन्य जन्मदिन की शुभकामनाएं, आपको अपने अद्भुत भाग्य को महसूस करने में कोई बाधा नहीं है
  18. जन्मदिन मुबारक हो तुम मेरे साथी, दिलासा देने वाले और दोस्त हो। मैं हमेशा के लिए अपने पति के रूप में आपको पाकर धन्य हूं।
  19. आपको एक दिन खुशी से भरा और एक साल खुशी से भरा। जन्मदिन की शुभकामनाएं
  20. हम दोनों अपूर्ण हो सकते हैं लेकिन हम सही जोड़ी हैं  आप सभी मुझे जानते हैं और मैं आप सभी को जानता हूं।
  21. हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और यही हमें बनाता है हैप्पीबर्थडे हनी से ज्यादा…
  22. आज, मैं बस यही कामना करना चाहता हूं कि आपके सभी बेतहाशा सपने सच हो सकें। जन्मदिन की शुभकामनाएं!
    happy b day status in hindi
     happy b day status in hindi
  23. हो सकता है कि अतीत में जो आनंद फैला है, वह आज के दिन आपके पास वापस आए। आप को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं
  24. “यह मेरी तरफ से एक मुस्कुराहट है… एक दिन की कामना करने के लिए जो आपके लिए मेरे लिए खुशी और खुशी लाती है। जन्मदिन की शुभकामनाएं!"
  25. आपको जीवन की सबसे बड़ी खुशियों और कभी न खत्म होने वाले आनंद के साथ उपहार में दिया जा सकता है। आखिरकार, आप स्वयं पृथ्वी के लिए एक उपहार हैं, इसलिए आप सबसे अच्छे के लायक हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं!
    happy b day status in hindi
     happy b day status in hindi
  26. जन्मदिन मुबारक हो मेरे दोस्त। बढ़ती झुर्रियों के बारे में चिंता न करें, आपको अपने आशीर्वाद के लिए आभारी होना चाहिए।
  27. इतने सालों के बाद भी तुम मेरी रानी हो। हमारी शादी में इस तरह के उदार तानाशाह होने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन की शुभकामनाएं!
  28. अपने विशेष दिन पर, दरवाजों को लॉक करें, शेड्स को नीचे खींचें और अपने आप को मूर्खों की तरह खो दें जैसे हम हैं।
  29. यह एक अच्छा एहसास है जब आप जानते हैं कि कोई व्यक्ति आपको पसंद करता है, कोई आपके बारे में सोचता है, किसी को आपकी ज़रूरत है, लेकिन यह बहुत अच्छा लगता है जब आप जानते हैं कि कोई व्यक्ति कभी भी आपके जन्मदिन को नहीं भूलता है।
    happy b day status in hindi
  30. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार। मैं कसम खाता हूँ कि मैंने फेसबुक पर अपने जन्मदिन के ऊपरी दाहिने कोने पर आपके जन्मदिन को नोटिस नहीं किया है!
  31. जिस दिन आपका जन्म हुआ था, इतने लोगों के लिए भाग्यशाली दिन था। आप मेरे जीवन को इतना समृद्ध करते हैं और मैं आपसे अधिक प्यार करता हूँ, जो आप जानते हैं!
  32. तुम्हारे साथ मेरी जिंदगी, सपना सच होने जैसा लगता है  मैं तुम्हारे साथ बिताए हर पल को संजोता हूं ...
  33. आओ, मुझे अपने दिन, मेरे प्यार के माधुर्य से भर दो ... जन्मदिन की शुभकामनाएं!!
  34. खुश रहो! आज वह दिन है जिसे आप अपने आसपास के लोगों के लिए एक आशीर्वाद और प्रेरणा बनने के लिए इस दुनिया में लाए थे! आप बहुत बढ़िया व्यक्ति हैं! आपके सभी सपनों को पूरा करने के लिए आपको और अधिक जन्मदिन दिए जा सकते हैं!
    happy b day status in hindi
  35. मुझे उम्मीद है कि आज, आपकी पार्टी में, आप नृत्य करते हैं और अन्य लोग गाते हैं जैसे आप अपने सबसे अच्छे जन्मदिन को खुशी के साथ मनाते हैं।
  36. आपके जन्मदिन पर, मैं आपको अपनी दिल की इच्छाओं के लिए शुभकामनाएं देता हूं। आप इतनी अच्छी महिला हैं कि आप सही मायने में दुनिया की सर्वश्रेष्ठ पेशकश की हकदार हैं। यहाँ आपके लिए एक और जन्मदिन मुबारक हो!
  37. आशा है कि आपका दिन बहुत सारा प्यार और हँसी से भरा हो! आपका सारा जन्म हो सकता है

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.